Latest

Visit our Website on jainnewsviews.com

Total Pageviews Today

Wednesday 28 February 2018

जैन शक्ति कार्ड को बनाया जैन ग्लोबल कार्ड...

जैन शक्ति कार्ड को बनाया जैन ग्लोबल कार्ड... Visit http://jainnewsviews.com [sg_popup id="3" event="onload"][/sg_popup]

जीतो बेंगलोर के ​चेयरमैन ​पारसजी भंडारी ​जो कि जैन शक्ति कार्ड के राष्ट्रीय संयोजक भी है और अब जैन शक्ति कार्ड का दायरा बढ़ाकर उसे जैन ग्लोबल कार्ड में परिवर्तित कराया जा रहा है तथा जैन ग्लोबल कार्ड के राष्ट्रिय संयोजक भी पारसजी भंडारी ही है।


पारसजी भंडारी ने बताया ​कि 23 फरवरी को चेन्नई में आयोजित त्रिदिवसीय व्यावसायिक महाकुम्भ जीतो कनेक्ट में समस्त जैन समाज के धुरंधर व्यवसायी या महारथी बनने के इच्छुक व्यापारी बंधू एक बैनर के तले इस संगोष्ठी का अहम् हिस्सा बने । एक भव्य समारोह में जीतो अपैक्स के तमाम पदाधिकारिओ की मौजूदगी और मानद राज्यपाल की मानद उपस्थिति में जीतो ग्लोबल कार्ड को जारी किया गया । जैन ग्लोबल कार्ड जीतो की तरफ से समस्त जैन समाज के लिए एक अनुपम सौगात साबित है जिससे विश्व भर के जैन व्यापारी बंधू एक दूसरे से भली भाँती परिचित और जुड़े रहने में अहम् भूमिका निभाएगा।  डिजिटल इंडिया- स्मार्ट इंडिया से डिजिटल मंच पर स्मार्ट जैनो का समागम में आसानी रहेगी।

जीतो ने एक नायाब और अनूठा अवसर प्रदान कर रहा है कि आइये, जुड़े और जोड़े तथा संगठित होकर अपने अपने क्षेत्र की विशिष्ट हस्तियों से रूबरू होकर उनके सम्बोधन से लाभान्वित होकर नए नए गुर सीखे।



​जीतो बेंगलोर के मंत्री रंजीतजी सोलंकी ने बताया कि ​करीब 2.5 लाख स्क्वायर फ़ीट के विशाल पंडाल में सुसज्जित आधुनिक उपकरणों से सराबोर 3०० उम्दा व्यापारिओं द्वारा प्रदर्शित बेहतरीन उत्पाद और उससे जुडी सटीक जानकारिया, राजनीतिक हस्तिओं का जमावड़ा और उनका सामयिक और सार्थक उद्बोधन, फ़िल्मी हस्तीओ का उम्दा कला प्रदर्शन, विश्व भर की व्यावसाईज दिग्गजों का जमावड़ा, उत्कृष्ट जैन पवेलियन जिसमे जैन धर्म से सम्बंधित विशेष प्रदर्शनी, जीतो युथ और जीतो महिला विंग की और से भी सेमिनारों का आयोजन, जीतो बिज़नेस नेटवर्क और जीतो अंतर्राष्ट्रीय कॉन्क्लेव का आयोजन, frenchise के अनुपम अवसर, इस सदी का सबसे विशाल ट्रेड फेयर सभी के आकर्षण का केंद्र रहे ।

​जीतो बेंगलोर के मीडिया संयोजक सज्जनराजजी मेहता ने बताया कि बेंगलोर से जीतो के करीब 325 प्रतिष्ठित व्यापारी का विशाल प्रतिनिधि मंडल समूचे तीन दिन इस आयोजन को यशस्वी बनाने में सहभागिता दे रहा है । जीतो बेंगलोर को जीतो अपैक्स द्वारा सदस्यता अभियान में अद्भुत और सक्रिय योगदान हेतु सम्मानित किया गया । जीतो प्लस बेंगलोर को जीतो की आवासीय योजना को उत्कृष्ट योजना हेतु सम्मानित किया गया ।  जीतो कनेक्ट हम समस्त व्यापारी वर्ग को एक छत के नीचे स्वर्णिम अवसर उपलब्ध करा रही है कि हम इसे कनेक्ट होकर अपने व्यवसाय को भी सफलता के नूतन पंखो से आपलावित और आच्छादित कर दे। समस्त जैनी इस जीतो कनेक्ट से जुड़े, यही शुभेच्छा है।  जीतो महिला विंग की भी भूमिका सराहनीय रही । आज भी बोम्मन ईरानी और अन्य कई वक्ताओं के सेशन गतिमान है ।

जैन धर्म से जुडी ताज़ा खबर पाने हमे  LIKE करे फेसबुक पर



[FBW]

No comments:

Post a Comment