Latest

Visit our Website on jainnewsviews.com

Total Pageviews Today

Wednesday 7 March 2018

‘जीओविवाह’ से होगी जीवनसाथी की तलाश आसान

‘जीओविवाह’ से होगी जीवनसाथी की तलाश आसान Visit http://jainnewsviews.com

विख्यात जैन संत नयपद्मसागर महाराज ने समाज की युवा पीढ़ी के वैवाहिक रिश्तों हेतु जीवनसाथी की तलाश आसान करने के लिए जीओविवाह वेबसाइट लॉंच की। इस अवसर पर बीजेपी के वरिष्ठ विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा, जैन इंटरनेशनल ऑर्गेनाइजेशन (जीओ) के प्रेसिडेंट वीरेंद्रभाई शाह एवं जीओ के कई डायरेक्टर, पदाधिकारी उपस्थित थे।


[caption id="attachment_3160" align="aligncenter" width="500"]‘जीओविवाह’ से होगी जीवनसाथी की तलाश आसान ‘जीओविवाह’ से होगी जीवनसाथी की तलाश आसान[/caption]

मुंबई के अशोका टॉवर्स क्लब में आयोजित एक सादे समारोह में इस वेबसाइट के लॉंच अवसर पर विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा ने कहा कि पूज्यसंत नयपद्मसागर महाराज द्वारा स्थापित जीओविवाह जैन समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों के लिए एक महत्वपूर्ण प्लेट फॉर्म साबित होगा। उन्होंने जीओविवाह के लिए नयपद्म सागर महाराज एवं जीओ का आभार जताते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों से समाज में युवक युवतियों के लिए विवाह हेतु रिश्ते तलाशना लगातार बहुत मुश्किल होता जा रहा है।

ऐसे में जैन इंटरनेशनल ऑर्गेनाइजेशन (जीओ) द्वारा संचालित जीओविवाह देश-दुनिया के जैन समाज के लोगों के लिए आसानी से रिश्ते तलाशने की सुविधा बहुत उपयोगी साबित होगी। जीओ के लालबाग, कालाचौकी, परेल चेप्टर द्वारा आयोजित इस समारोह में आइपीएस अधिकारी पीके जैन, सुरेंद्र मरडिय़ा, प्रकाश चोपड़ा, आशीष शाह, प्रताप जैन, अशोक जैन, मांगीलाल जैन, जितेंद्र सुराणा, अल्पेश जैन सहित समाज के प्रमुख लोगों की उपस्थिति में नयपद्मसागर महाराज ने विश्वास व्यक्त किया कि जीओविवाह के जरिए जीवनसाथी की तलाश करने की सुविधा समाज में नई चेतना पैदा करेगी।

 

जैन धर्म से जुडी ताज़ा खबर पाने हमे  LIKE करे फेसबुक पर


[FBW]


No comments:

Post a Comment