Latest

Visit our Website on jainnewsviews.com

Total Pageviews Today

Wednesday 21 March 2018

24 वर्षीय CA बनेंगे जैन भिक्षु, 100 करोड़ का...

24 वर्षीय CA बनेंगे जैन भिक्षु, 100 करोड़ का... Visit http://jainnewsviews.com  

24 वर्षीय CA बनेंगे जैन मुनि, 100 करोड़ का बिजनेस छोड़ लेंगे दीक्षा




जैन धर्म से जुडी ताज़ा खबर पाने हमे  LIKE करे फेसबुक पर


[FBW]



 

24 वर्षीय CA बनेंगे जैन भिक्षु, 100 करोड़ का बिजनेस छोड़ लेंगे दीक्षा24 वर्षीय CA बनेंगे जैन मुनि, 100 करोड़ का बिजनेस छोड़ लेंगे दीक्षा


महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 24 वर्षीय सीए मोक्षेष शाह जैन भिक्षु बनने वाले हैं. मूलतः गुजरात के रहने वाले मोक्षेष 20 अप्रैल को अहमदाबाद के अमियापुर में दीक्षा लेंगे !


24 वर्षीय CA बनेंगे जैन भिक्षु, 100 करोड़ का बिजनेस छोड़ लेंगे दीक्षा






वे ऐल्युमिनियम व्यवसायी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. करीब 100 करोड़ रुपये का व्यवसाय संभाल रहे मोक्षेष ने बताया कि सीए बनने के बाद मैंने दो साल बिजनेस किया, लेकिन मुझे अपने बैलेंस शीट में पैसे नहीं बल्कि पुण्य के बैलंस को बढ़ाना होगा !24 वर्षीय CA बनेंगे जैन भिक्षु, 100 करोड़ का बिजनेस छोड़ लेंगे दीक्षा






यही वजह है कि मैंने दीक्षा लेकर जैन भिक्षु बनने का फैसला किया है. बता दें कि मोक्षेष अपने परिवार के पहले ऐसे शख्स हैं जो भिक्षु की दीक्षा लेंगे.24 वर्षीय CA बनेंगे जैन भिक्षु, 100 करोड़ का बिजनेस छोड़ लेंगे दीक्षा



 

बताया जा रहा है कि रत्न मुनिराज जिनप्रेमविजय जी महाराज अहमदाबाद के नजदीक अमियापुर में स्थित तपोवल संस्कारपीठ में मोक्षेष को दीक्षा देंगे.

24 वर्षीय CA बनेंगे जैन भिक्षु, 100 करोड़ का बिजनेस छोड़ लेंगे दीक्षा









मोक्षेष बताते हैं कि मैं दो बार मौत के मुंह से निकल चुका हूं. एक बार तो जावेरी ब्लास्ट के वक्त और दूसरा कुछ समय पहले पुणे मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हुए एक्सीडेंट से. इन दोनों घटनाओं ने मुझे यह सिखाया कि कर्म जैसी भी कोई शक्ति है. पिछले जन्म में मैंने अच्छे कर्म नहीं किये इसलिए मैं मोक्ष लेकर अच्छे कर्म करना चाहता हूं.

Jain News Views दीक्षार्थी को भावपूर्ण वंदन करता है और वह शातामा रहे यही प्राथना करते है  !



 



 

No comments:

Post a Comment